• Tue. Sep 17th, 2024

उत्तराखण्ड दर्शन

समस्त उत्तराखण्ड आपके मोबाईल पर

अगर तोड़े नियम कानून तो अब टैक्सी यूनियन भी लेगा एक्शन 

भारी बारिश के बावजूद भी, हल्द्वानी के टैक्सी चालक अपनी मांगों को लेकर आरटीओ कार्यालय पहुंचे। वाहन मालिकों और चालकों का  प्रमुख मुद्दा लगेज कैरीयर में रियायत को लेकर था, क्योंकि उन सभी का कहना था कि यात्रियों का समान रखने की सुविधा जरूर होनी चाहिए। इसके अलावा, चालकों का कहना था कि वे सभी नियमों का पालन करेंगे और यदि उनके कागजात में कोई भी कमी पाई गई तो वे चालान का भुगतान करने के लिए तैयार हैं, लेकिन जबरन उनसे चालान नहीं मांगा जाना चाहिए। 

वहीं बातचीत और विचार-विमर्श के बाद आरटीओ संदीप सैनी ने चालकों की मांगों को स्वीकार किया। उनके द्वारा हिदायत दी गई कि किसी भी हालत में ओवरलोड वाहनों को बख्शा नहीं जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस निर्णय के बाद चालकों में खुशी की लहर है। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि कोई भी चालक नियमों का उल्लंघन करेगा तो, उसके खिलाफ यूनियन सख्त से सख्त कदम उठाएगी, ताकि एक चालक की गलती के कारण किसी और को भुगतना न पड़े। 
यह घटना न केवल चालकों और आरटीओ के बीच के संबंधों को सुधारने में मददगार साबित हुई, बल्कि यह भी सुनश्चित किया गया कि चालक सभी नियमों का पालन करें और यात्रियों की यात्रा सुरक्षित तरीके से  पूरी हो।

Follow by Email
WhatsApp